रिंकू शर्मा मर्डर केस : आखिर क्‍या है हत्‍या की असली वजह? अब क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच

नई दिल्ली बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 10 फरवरी की रात हुई रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की जांच अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। पुलिस कमिश्नर ने इस बाबत आदेश जारी किया है। उक्त मामले में जहां दिल्ली पुलिस आपसी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम देने की बात कह रही है, वहीं परिवार के सदस्य धार्मिक कारणों से हत्या को अंजाम देने का दावा कर रहे है। इसी को ध्यान में रखते उक्त मामले को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया है।

रिंकू शर्मा

जानकारी के अनुसार, बीते 10 फरवरी को एक जन्मदिन पार्टी के बाद कुछ युवकों में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के दौरान रिंकू शर्मा नामक युवक के पीठ में चाकू लगा था। उसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर 11 फरवरी की सुबह उसकी मौत हो गई। इस मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने अब तक पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस मामले में कुछ वीडियो फुटेज भी मिली है, जिन्हें ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही थी।

एलडीए का सबसे बड़ा घोटाला आया सामने, 498 भूखंडों के कर दिए गए गलत आवंटन

मंगोलपुरी में चल रहा था हंगामा

इस पूरे प्रकरण को लेकर आज तीसरे दिन भी पूरे इलाके में तनाव का महौल है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते आज सीआरपीएफ को तैनात किया गया। इससे दो दिन पूर्व सुरक्षा की जिम्मेदारी बीएसएफ, एसएसबी व दिल्ली पुलिस को सौंपी गई थी। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper