बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी मेदांता से हुईं डिस्चार्ज, 2 सप्ताह तक रहेंगी क्वांरटीन 

रीता बहुगुणा जोशी

कोरोना से निजात पाने के बाद प्रयागराज की सांसद रीता बहुगुणा जोशी एवं उनके पति पीसी जोशी कोरोना नेगटिव होने के उपरांत अपने घर पहुंच गए हैं। रीता के मुताबिक़ वह और उनके पति अभी 2 सप्ताह स्वास्थ्य लाभ के लिए होम क्वांरटीन  रहेंगी। बता दें कि रीता बहुगुणा का गुड़गांव के मेदांता अस्पताल इलाज चल रहा था। दोपहर में डिस्चार्ज होने की फोटो भी सांसद ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर से की। सांसद और उनके पति की मेदांता से डिस्चार्ज होने की फोटो उनके समर्थकों और भाजपा नेताओं ने भी खूब शेयर की।

ये भी पढ़ें- धौलपुर रेलवे स्टेशन पर सौ फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज का लोकार्पण

इस बीच सांसद डा. रीता बहुगुणा जोशी के पुत्र मयंक जोशी ने बताया कि उनके माता-पिता अभी दो सप्ताह दिल्ली में ही क्वारंटीन रहेंगे। बता दें कि कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद सांसद रीता पहले पीजीआई लखनऊ में एडमिट की गई थी। बाद में पति, बहु और पोती के साथ उन्हें मेदांता गुड़गांव में इलाज के लिए भेजा गया।

ये भी पढ़ें- आजमगढ़: क्रैश होकर खेत में गिरा ट्रेनी एयरक्राफ्ट, प्रशिक्षु पायलट की मौत

वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज हुई रीता जोशी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि ईश्वर की कृपा और आपकी प्रार्थना एवं आर्शीवाद से अपने परिवार सहित 18 दिन अस्पताल में कोविड के इलाज के बाद मेदांता गुडगांव से घर रवाना हुई हुं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper