रिया को मिली जमानत, शोविक को राहत नहीं

मुंबई। ड्रग मामले में बाॅम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर बुधवार को जमानत दे दी। इसी मामले में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी जमानत मिल गई है, जबकि रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

हाईकोर्ट ने रिया को उनका पासपोर्ट जमा करने और मुंबई छोड़कर बाहर न जाने का भी आदेश जारी किया है। साथ ही रिया को जब भी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) छानबीन के लिए बुलाएगा तो उन्हें एनसीबी दफ्तर में हाजिर होना होगा। एनसीबी ने कहा कि रिया को दी गई जमानत के विरोध में अपील की जाएगी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। उन्हें सच की जीत का भरोसा था।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की छानबीन में एनसीबी ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया की जमानत के लिए उनके वकील मानेशिंदे ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हाईकोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर निर्णय आज के लिए सुरक्षित रखा था। बुधवार को हाईकोर्ट ने अपना निर्णय सुनाया। भायखला जेल में बंद रिया को अब जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper