केंद्रीय मंत्री की कार हुई हादसे का शिकार, पत्नी समेत 2 की मौत, 3 घायल

केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली: केंद्रीय आयुष मंत्री की कार उस वक्त हादसे का शिकार हो गई। जब वह अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री की पत्नी समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

केंद्रीय आयुष मंत्री की कार सोमवार देर रात को कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई जब वे जा रहे थे। हादसे में कार सवार उनकी पत्नी विजया नाइक और भाजपा कार्यकर्ता दीपक दुबे की मौत हो गई, जबकि मंत्री श्रीपद नाइक समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत से फोन पर बातचीत करके उनकी चिकित्सा के लिए बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया है।

यूपी: कुख्यात शूटर गिरधारी गिरफ्तार, नितेश और अजीत की हत्या में था शामिल

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी समेत दो की सड़क हादसे में मौत

प्रधानमंत्री मोदी ने गोवा के सीएम को केंद्रीय मंत्री के बेहतर चिकित्सा को लेकर दिए निर्देश

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक आज येलापुर से गोवा स्थित गोकरण दर्शन करने जा रहे थे। कार में पत्नी समेत छह लोग सवार थे। तभी कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अकोला में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसे के बाद श्रीपद नाइक, उनकी पत्नी विजया नाइक समेत दो लोगों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया।हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया। बाद डॉक्टरों ने पत्नी विजया नाइक व एक अन्य पार्टी कार्यकर्त्ता दीपक दुबे को मृत घोषित कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री को फोन करके श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित प्रबंध करने को कहा है।पीएम ने गोवा में श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गोवा के सीएम से फोन पर बात की है। अंकोला में डॉक्टरों ने बताया कि श्रीपद नाइक की हालत भी गंभीर है, अगर उन्हें बेहतर इलाज नहीं मिला तो स्थिति जटिल हो सकती है, इसलिए श्रीपद नाइक को फिलहाल गोवा के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी उत्तर कन्नड़ जिले के एसपी और इलाज करने वाले डॉक्टरों से बात की और हालात का जायजा लिया है। उन्होंने प्रशासन को हर मुमकिन और प्राथमिकता के आधार पर काम करने के निर्देश दिए हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के सड़क दुर्घटना में घायल होने के समाचार से मैं स्तब्ध और अत्यंत दुखी हूं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से मेरी बातचीत हुई है। श्रीपदजी के इलाज का समुचित प्रबंध राज्य सरकार कर रही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह जल्दी स्वस्थ हों।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस एदियुरप्पा ने केंद्रीय मंत्री की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट किया कि दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता करता हूं। भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें।

Related Articles

Back to top button
E-Paper