कानपुर में रोडवेज बस ने यात्रियों को कुचला, एक की मौत तीन घायल

कानपुर। जिले के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र स्थित झकरकटी बस अड्डे पर विकास नगर डिपो की एक रोडवेज बस ने चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक यात्री की मौके पर मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए उर्सला और हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, झकरकटी अंतर्राज्यीय बस अड्डे में विकास नगर डिपो की बस तेज रफ्तार के साथ दाखिल हुई। इसी दौरान बस के ब्रेक फेल हो गए। गाड़ी के ब्रेक फेल होने से बस अड्डे पर खड़े चार लोगों को टक्कर मार दी।

इसके बाद बस सामने खड़ी एक बस से जाकर टकरा गई। बस की टक्कर से घायल एक यात्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पर पुलिस पहुची और बस को कब्जे में लेने साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, रोडवेज बस स्टेशन झकरकटी में एक सरकारी बस ने ब्रेक फेल होने के कारण कुछ यात्रियों को कुचल दिया है।

हादसे में उन्नाव जनपद के अजगैन थाना अंतर्गत कसमंडा गांव निवासी आशीष यादव पुत्र सूरजपाल यादव है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्यवाही की जा रही है।

मामले में एआरएम झकरकटी राजेश सिंह ने बताया कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना में विकास डिपो की बस की टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। विभाग की ओर से जो नियमता होगी उसे मृतक के परिजनों को प्रदान किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper