अनुपम खेर ने हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

अनुपम खेर ने हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई। हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डी नीरो ने हाल ही में अपना 78 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर रॉबर्ट डी नीरो के नजदीकी दोस्त एवं दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी उनके साथ मौजूद थे। इस दौरान अनुपम खेर ने उन्हें अपनी किताब ‘योर बेस्ट डे इज़ टुडे’ भी भेंट की। अनुपम खेर ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिनमें अनुपम खेर ने काली पैंट के साथ ग्रे शर्ट पहनी हुई है, वहीं रॉबर्ट ने पोलो टी-शर्ट, बेज पैंट और काली जैकेट पहने हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा-‘आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं !! भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे। आपने दुनिया भर के अभिनेताओं की पीढ़ियों को प्रेरित किया है। आपके साथ बिताया गया हर पल सबसे कीमती है, और सीखने का बड़ा अनुभव है! स्वादिष्ट डिनर और एक अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद !’

रॉबर्ट डी नीरो अमेरिकी फिल्म अभिनेता व निर्देशक हैं। वहीं अनुपम खेर आज बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं। हॉलीवुड अभिनेता नीरो ने पहली बार साल 1975 में फिल्म ‘द गॉडफादर: पार्ट 2’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में ऑस्कर जीता था। इसके अलावा उन्होंने 1981 में ‘रेजिंग बुल’ के लिए बेस्ट एक्टर कैटेगरी में ऑस्कर जीता था। अनुपम खेर हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।अनुपम खेर और रॉबर्ट डी नीरो ने साल 2012 में आई फिल्म ‘सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ में एक साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस फिल्म में जेनिफर लॉरेंस और ब्रेडली कूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper