राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ का टीजर जारी, इस दिन होगी रिलीज

राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ का पहला टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में एक ओर जहां इसके ट्रेलर के बारे में जानकारी दी गई है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही रूही का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जान्हवी कपूर ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। टीजर को साझा करने के साथ ही कैप्शन में जान्हवी ने लिखा है, ‘इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है। सिनेमाघरों में जादू लौट रहा है।’ बता दें कि फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म के पहला टीजर अच्छा है और इसे देखकर कर लग रहा है कि फैन्स को जल्दी ही एक अच्छी हॉरर- कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

बता दें कि रूही का निर्माण जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की कम्पनी मैडॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लाम्बा ने किया है। दिनेश विजन इससे पहले हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री बना चुके हैं। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के साथ ही पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना मुख्य किरदारों में थे।

फिल्म रूही का पहला टीजर आज रिलीज हुआ है और इसका ट्रेलर कल (मंगलवार) को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फिल्म का नाम रूही आफ्जा था लेकिन अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है। वहीं फिल्म पिछले साल जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड के चलते नहीं हो पाई।

रूही में राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, एलेक्स ओनेल, सीमा पाहवा, आमना शरीफ़ और रोनित रॉय अहम किरदारों में दिखेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले जान्हवी कपूर गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल और द घोस्ट स्टोरीज में नजर आ चुकी हैं। वहीं ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से उन्होंने डेब्यू किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper