कंगना रनौत के समर्थन में उतरा RSS, कहा- नेताओं को माफी मांगनी चाहिए

Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय के कुछ हिस्सों को BMC ने बुधवार को तोड़ दिया। बीएमसी के इस फैसले के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार में शामिल शिवसेना के सहयोगी दल भी आ गए हैं। वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने कंगना रनौत का समर्थन किया है और इस कृत्य में शामिल राजनेताओं से माफी मांगने की बात कह डाली है।

ये भी पढ़ें- यूपी में पूरी तरह से लॉकडाउन खत्म, रविवार को भी खुलेंगे बाजार

इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल के सदस्य इंद्रेश कुमार ने वाराणसी में कहा कि राजनेताओ को कंगना रनौत से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए। ये हमेशा अमानवीय होता है। नारी जाति का सम्मान राजनेता का राजनीतिक कर्तव्य होता है। इंद्रेश कुमार ने कहा कि पूरा मीडिया कंगना रनौत के साथ खड़ा है, उसे कौन तंग करेगा। जिन्होंने कंगना का अपमान किया है, उन्हें क्षमा याचना करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आया सुशांत की बहन का रिएक्शन

संजय निरूपम ने भी खड़े किए सवाल

बीएमसी कार्रवाई पर कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी सवाल खड़े किए हैं। संजय निरूपम ने ट्वीट करते हुए पूछा है, ‘कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे डिमॉलिश करने का तरीका? क्योंकि हाई कोर्ट ने कार्रवाई को गलत माना और तत्काल रोक लगा दी। पूरा एक्शन प्रतिशोध से ओत-प्रोत था। लेकिन बदले की राजनीति की उम्र बहुत छोटी होती है। कहीं एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरू हो जाए!’

Related Articles

Back to top button
E-Paper