सब्यसाची मुखर्जी ने वापस लिया विवादित विज्ञापन, नरोत्तम बोले अगली बार होगी सीधे कार्यवाही

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के विवादित विज्ञापन को लेकर आज कहा कि उनके (श्री सब्यसाची मुखर्जी) द्वारा मंगलसूत्र के विज्ञापन को हटा लिया है, जिससे मामले का पटाक्षेप हो गया, लेकिन दोबारा इस तरह हुआ, तो चेतावनी नहीं सीधी कार्रवाई की जाएगी।

सब्यसाची मुखर्जी

श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने मंगलसूत्र के विज्ञापन को हटा लिया है, इसलिए अब इस मामले का पटाक्षेप हो चुका है। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे कृत्य को हम सब्यसाची और डाबर कंपनी की पहली बार की भूल मान रहे हैं। अगर आगे दोबारा ऐसा हुआ तो सरकार द्वारा चेतावनी नही, सीधे कार्रवाई की जाएगी।

गृह मंत्री ने कल 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए सब्यसाची मुखर्जी से कहा था कि वे विवादित विज्ञापन को हटा लें, अन्यथा उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। उन्होंने कहा था कि यदि उन्होंने इस अवधि में अश्लील और आपत्तिजनक विज्ञापन नहीं हटाया तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वैधानिक कार्रवाई होगी और अलग से ‘फोर्स भेजी जाएगी। श्री मिश्रा की इस चेतावनी के बाद सब्यसाची मुखर्जी ने अपना यह विवादित विज्ञापन हटा लिया है।

Women Iconic Award in Astrology : कानपुर की मिस अंबुज मिश्रा को सोनू सूद ने किया सम्‍मानित

इंडियन फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाचीमुखर्जी की ओर से हाल ही में मंगलसूत्र का विज्ञापन आया है, जो अश्लील था और इसका सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया गया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper