एयरपोर्ट पर हर बार रोके जाने पर दुखी अभिनेत्री ने पीएम मोदी से की अपील

हाल ही में अभिनेत्री सुधा चंद्रन एक वीडियो सामने आया है। जो कि सोशल मिडिया पर काफी वाइरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेत्री मोदी से आपली करती नज़र आ रही हैं और अपना दर्द बयां करती हैं। वीडियो में सुधा चंद्रन पीएम मोदी से अपील कर रही हैं कि वह सीनियर सिटीजन के लिए एक कार्ड जारी कर दें ताकि जब भी वह हवाई यात्रा करें तो एयरपोर्ट पर उन्हें चेक इन और चेक आउट करते समय किसी भी तरह की दिक्क्त का सामना न करना पड़े।

आर्टिफिशियल लिंब को उतारने को कहा गया

दरअसल एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी संपूर्ण जांच के बाद ही किसी व्यक्ति को आगे जाने का मौका मिलता है। ऐसे में जब भी सुधा हवाई यात्रा करती हैं तो उन्हें एयरपोर्ट पर दिक्कत होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि चेन इन के दौरान सुरक्षाकर्मी उनके आर्टिफिशियल लिंब को उतारने और उसे चेक करने के लिए कहते हैं जो काफी परेशानी भरा होता है।

सुधा ने बताया की उन्हें एयरपोर्ट पर दिक्क्त होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि चेक इन के दौरान सुरक्षाकर्मी उनके आर्टिफिशियल लिंब को उतारने और उसे चेक करने के लिए जिससे उन्हें काफी परेशानिओं का सामना करना पड़ता है।

Aryan Khan Drugs Case : आर्यन खान की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को होगी सुनवाई

बता दें अभिनेत्री सुधा चंद्रन एक हादसे का शिकार हो गई थी। जिसमे उनका पेअर कट गया था। जिसके बाद वो ऑर्टिफिशियल लिंब के सहारे चलती हैं। उन्होंने वीडियो में कहा कि सड़क दुर्घटना में पैर गंवाने के बाद भी उनका विश्वास बरकरार रहा और उन्होंने अभिनय के साथ साथ डांस के जरिए भी लोगों की वाहवाही लूटी। हालांकि सुरक्षा जांच के दौरान जब उनसे आर्टिफिशियल लिंब हटाने के लिए कहा गया है जिससे उनको काफी परेशानियां हुई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper