भाजपा की ओर से सहिया “सेवा ही संगठन” ई. बुक का किया गया लोकार्पण

भाजपा

धनबाद । भारतीय जनता पार्टी (ग्रामीण) जिला कमिटी धनबाद की ओर से मंगलवार को नवनिर्मित जिला कार्यालय में कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं , पदाधिकारियों विधायक एवं सांसद के द्वारा कोरोना संक्रमण काल मे किए गये अभूतपूर्व सेवा पर सहिया “सेवा ही संगठन” ई बुक का लोकार्पण किया गया। इसका लोकार्पण सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो के कर कमलों द्वारा किया गया।

ये भी पढ़ें- जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे ऐसे देखें आईपीएल

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष ज्ञानरंजन सिन्हा व संचालन सोशल मीडिया के प्रदेश सह प्रभारी विक्रांत उपाध्याय ने की। जबकि धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ भाजपा नेता निताई रजवार ने किया। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान धनबाद जिला के कार्यकर्ता सुखा राशन वितरित करते हुए, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल के निर्देश आह्वान पर धनबाद जिला के जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के सहयोग से 40 स्थानों पर सामुदायिक केंद्रों के माध्यम से 50610 लोगों के बीच पका हुआ भोजन वितरित किया गया।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने सुदर्शन टीवी के शो यूपीएससी जिहाद पर लगाई रोक

साथ ही मोदी अन्न के माध्यम से 7025 जरूरतमंद परिवारों के बीच सूखा राशन उपलब्ध कराया गया। जिसके माध्यम से लगभग 28100 लोगों को सहायता पहुंचाई गई। इस अभियान के अंतर्गत कुल 78710 लोगों की सहायता की गई। चेहरे के फेस कवर का उत्पादन एवं वितरण भाजपा महिला मोर्चा की बहनों ने  प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के आह्वान पर घर पर ही मास्क निर्माण का कार्य प्रारंभ कर धनबाद जिले के प्रत्येक गली मोहल्लों में वितरित करने का सराहनीय कार्य किया गया।

बांटे गए कुल फेस कवर की संख्या 80920 कुल सम्मिलित कार्यकर्ता 1510, पीएम केयर्स फंड में कार्यकर्ताओं का योगदान पीएम केयर्स फंड में योगदान करने के पीएम मोदी के आह्वान पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की अपील पर जिला स्तर पर टीम बनाकर अभियान के रूप में 2 अप्रैल से कार्यकर्ताओं को दान करने के लिए प्रेरित किया गया। फलस्वरुप 605 कार्यकर्ताओं ने दान दिया। पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले लोगों की संख्या 2068 है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper