सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरू, डायरेक्टर ने दी जानकारी

फिल्म ‘आदिपुरुष’

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और सैप अली खान की फिल्म ‘ आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिसकी जानकारी निर्देशक ओम राउत ने ट्वीट करके दी। बता दें कि ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ को निर्देशित करने वाले ओम राउत इस फिल्म को को डायरेक्ट कर रहे हैं। निर्देशक ओमराउत ने ट्वीट करके लिखा, ‘आदिपुरुष आरंभ’

इस फिल्म में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और अभिनेता सैफ अली खान लीड रोल में हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी।

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में हुई मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की एंट्री

इस फिल्म में प्रभास श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।  आदिपुरुष में कृति सेनन सीता का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। लेकिन अभी सीता के रोल के लिए किसी एक्ट्रेस का नाम ऑफिशियल नहीं किया गया है। वहीं अंगद बेदी रावण के पुत्र मेघनाथ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कहानी पौराणिक कथाओं पर आधारित होगी। फिल्म में प्रभास राम और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म में अभिनेत्री के नाम पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। मेकर्स ने पिछले साल सितम्बर में फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू करने और फिल्म को 11अगस्त 2022 को रिलीज करने की घोषणा की थी। लेकिन किन्ही कारणों से फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू नहीं हो पाई, लेकिन आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।

इस फिल्म को 3डी में हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा और तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं, जबकि फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर  प्रोड्यूस करेंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper