सैफ अली खान ने विक्रम वेधा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा किया

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया है। सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था। ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

सैफ अली खान

ऋतिक रौशन के बाद अब सैफ अली खान ने भी फिल्म की शूटिंग का अपना दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज, रिलाइंस एंटरटेनमेंट के साथ फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है। निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि लखनऊ में सैफ का शेड्यूल 19 दिनों तक चला, जहा उन्होंने कई जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस शूट की हैं।

कौन बनेगी शिखरवती में नजर आयेंगे नसीरुद्दीन शाह

निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि ऋतिक और सैफ को एक साथ पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प अनुभव रहेगा। बताया जा रहा है कि विक्रम वेधा की कहानी विक्रम और बेताल की माइथोलॉजी से प्रेरित है, जो एक पुलिस ऑफिसर और गैंगस्टर के बीच चलती है। विक्रम वेधा की रीमेक अगले साल 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper