सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में विलेन का रोल निभाएंगे ये दिग्गज एक्टर?

सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैंस इसकी अगली फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स की तरफ से अभी इसको लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी में इमरान हाशमी की एंट्री हो गई है। वो फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर 3 की शूटिंग मार्च के महीने से शुरू होगी। इस वक्त सलमान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और दिशा पटानी व रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे। ये फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी। 

Image result for emraan hashmi tiger

बता दें कि हाल ही में थिएटर मालिकों ने उनके फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी। अभिनेता सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, “क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं, जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा।”

कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ के सेट से शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, दिखा दमदार अवतार

उन्होंने कहा था कि बदले में, मैं उनसे ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें। गॉड विलिंग।

Related Articles

Back to top button
E-Paper