काले हिरण शिकार केस में सलमान खान को मिली राहत, फैंस से कही ये बात

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को हाल ही में काले हिरण शिकार मामले से संबंधित आर्म्‍स लाइसेंस केस में बड़ी राहत मिली है। राजस्‍थान के जोधपुर जिला एवं सत्र अदालत ने सलमान के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसमें सलमान खान पर यह आरोप लगाया गया था कि सलमान ने शस्त्र अधिनियम के संबंध में गलत हलफनामा पेश किया था।

वहीं अब कोर्ट से इस मामले में राहत मिलने के बाद अब सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया हैं। इस तस्वीत में सलमान काले सूट और ब्लू शर्ट में पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सलमान ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, सपोर्ट और चिंता के लिए शुक्रिया। ख्याल रखो अपना और परिवार का। भगवान का आशीर्वाद रहे और आपको भी प्यार…’।

अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म, पति रोहित रेड्डी ने दी जानकारी

सलमान के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। गौरतलब हैं काले हिरण शिकार मामले से संबंधित आर्म्‍स लाइसेंस केस में राहत मिलने के बाद से यह सलमान का पहला पोस्ट हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान अभी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमे उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’, ‘अंतिम:द फाइनल ट्रुथ, ‘टाइगर 3 ,’कभी ईद कभी दिवाली’ आदि शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper