ईद पर टकरायेगी सलमान खान की ‘राधे और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’

इस साल ईद पर बड़ा धमाका होने वाला हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की ईद पर रिलीज की घोषणा के बाद अब जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2 ‘ को भी फिल्म के मेकर्स नेईद पर ही रिलीज किये जाने का  फैसला  लिया हैं। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत इस फिल्म में जॉन अब्राहम डबल रोल में होंगे।

फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने बुधवार को फिल्म का नया पोस्टर ट्विटर पर साझा करते हुए दी। जॉन अब्राहम ने लिखा-‘इस ईद, सत्‍य वर्सेज जय लड़ेंगे, दोनों भारत माँ के लाल! सत्‍यमेव जयते 2 ईद पर 13 मई 2021 को रिलीज हो रही है।’

फिल्म के इस पोस्टर में जॉन अब्राहम दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म साल 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल हैं। फिल्म देशभक्ति, एक्शन ,इमोशन, ड्रामा, मनोरंजन का पंच है। फिल्म के निर्देशक मिलाप झावेरी हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ भी ईद के मौके पर इसी तारीख को रिलीज होने वाली हैं। कुल मिलकर ईद पर फैंस को डबल धमाल मिलने वाला हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper