नवाब मलिक के ट्वीट के बाद समीर वानखेड़े की साली ने दर्ज कराई शिकायत

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ने महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक के एक ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

समीर वानखेड़े

हर्षदा ने मलिक और एक अन्य व्यक्ति निशांत वर्मा के खिलाफ गोरेगांव पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं 354, 354डी, 503 और 506 और महिला अश्लीलता अधिनियम 1986 की धारा चार के तहत उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

गोरेगांव पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. राकांपा नेता ने सोमवार को वानखेड़े के खिलाफ हमला बोलते हुए आरोप लगाया था कि उनकी साली (हर्षदा) नशे के कारोबार में लिप्त है.

समीर वानखेड़े मानहानि मामला : नवाब मलिक ने कोर्ट में दाखिल किया अपना जवाब

मलिक ने ट्विटर पर कहा कि हर्षदा रेडकर को पुणे की एक अदालत में नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत 2008 में दर्ज एक मामले में ‘प्रतिवादी और पक्ष-समर्थक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।

श्री मलिक ने अदालत के दस्तावेजों को संलग्न करते हुए कहा, “समीर दाउद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर नशीली दवाओं के कारोबार में लिप्त है? आपको इसका जवाब देना चाहिए क्योंकि उसका मामला पुणे की अदालत में लंबित है। उसके खिलाफ सबूत है।”

हर्षदा वानखेड़े की दूसरी पत्नी मराठी अभिनेत्री क्रांति दीनानाथ रेडकर की बहन हैं. उल्लेखनीय है कि गत तीन अक्टूबर को एनसीबी की क्रूज रेड और बाद में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री ने लगातार एनसीबी अधिकारी वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए हैं

Related Articles

Back to top button
E-Paper