संजय सिंह का भाजपा व बसपा से सवाल – क्या ब्राह्मणों और बहुजन समाज का मुद्दा उठाना गुनाह है?

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने रविवार को एक के बाद एक ट्यूट कर भाजपा और बसपा पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि गुण्डाराज खत्म करने के नाम पर आए योगी जी ने यूपी में गुण्डों का राज कायम कर दिया। इसी तरह संजय सिंह ने बसपा सुप्रीमो से सवाल किया है कि क्या ब्राह्मणों और बहुजन समाज का मुद्दा उठाना गुनाह है?

आप नेता ने शनिवार को सीएम आवास के निकट हुए डबल मर्डर का हवाला देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री आवास के पास ही सरकारी आवास में सरकार की नाक के नीचे दिन -दहाड़े दो लोगों की हत्या हो गई और योगी जी बड़े-बड़े भाषण देते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुण्डाराज खत्म करने के नाम पर आए योगी जी ने यूपी में गुण्डों का राज कायम कर दिया है।

इसी तरह अपने एक ट्यूट में बसपा सुप्रीमो मायावती से सवाल करते हुए संजय सिंह ने कहा कि बहन जी मैं आहत हूँ ब्राह्मणों की हत्या दलितों और पिछड़ों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाने पर योगी जी मुझे गालियाँ दें। एफआईआर करायें और आपकी पार्टी उनके साथ मिलकर मुझे कीड़ा बोले मेरा क़सूर क्या है? क्या ब्राह्मणों और बहुजन समाज का मुद्दा उठाना गुनाह है?

Related Articles

Back to top button
E-Paper