इन विभागों में निकली 200 से अधिक सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए विभिन्न टेक्निकल ऑफिसर, ग्रेड-4, असिस्टेंट प्रोफेसर, सीनियर रेजिडेंट, चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर पदों की भर्ती के लिए बम्पर वेकेंसियों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं।सरकारी नौकरी युवाओं को इन पदों के लिए आवेदन करने का अति उत्तम अवसर है।

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 31 जनवरी 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इंडियन एयर फ़ोर्स में इन पदों पर निकली बंपर वेकेंसी, ऐसे करें आवेदन

थकरघा और कपड़ा निदेशालय (DHT) असम ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट – dht.assam.gov.in पर ग्रेड- 4 के पदों पर भर्ती के लिए भर्ती अधिसूचना प्रकाशित किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार DHT असम ग्रेड 4 भर्ती 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट – (hand.oomtexti.erecruitment.in) पर 01 फरवरी 2021 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

हंसराज कॉलेज (दिल्ली विश्वविद्यालय) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार हंसराज कॉलेज (दिल्ली विश्वविद्यालय) भर्ती 2021: के लिए 05 फरवरी 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

यहां इन पदों पर निकली बंपर वेकेंसी, आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

नॉर्दर्न रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (NRRB) ने नॉर्दर्न रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल, नई दिल्ली में सीनियर रेजिडेंसी स्कीम के तहत सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 28 और 29 जनवरी 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT मद्रास) ने चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर, सीनियर प्रोजेक्ट ऑफिसर, प्रोजेक्ट एसोसिएट और JRF पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT मद्रास) भर्ती अधिसूचना 2021 के लिए 29 जनवरी 2021 तक या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper