वरिष्ठ कांग्रेस नेता वोरा और डीके सुरेश कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। देश में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। देश की कई बड़ी सियासी हस्तियां कोरोना की चपेट में आई हैं। इसी कड़ी में वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा और हाईप्रोफाइल पार्टी नेता डीके सुरेश भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों नेताओं को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। 91 वर्षीय वोरा की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक़ वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा और हाईप्रोफाइल पार्टी नेता डीके सुरेश कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एक दिन पहले ही सीबीआई ने डीके सुरेश के घर की जांच की थी। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और उनके भाई डीके सुरेश के आवासों पर सीबीआई द्वारा तलाशी लिए जाने के एक दिन बाद मंगलवार को सुरेश ने कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। सुरेश ने सीबीआई के अधिकारियों समेत उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की है।

इसी तरह पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को भी मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। सिद्धू ने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था। मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने बताया कि सिद्धू को हल्का बुखार और गले में खराश है और वह घर में पृथक-वास में हैं। इससे पहले कांग्रेस के अहमद पटेल, अभिषेक मनु सिंघवी, तरुण गोगोई और आरपीएन सिंह जैसे कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper