पश्चिम बंगाल में बोले शाह – हमें एक मौका दें, हम बंगाल को शोनार बांग्ला बनाएंगे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। सूबे में चुनावी मुहिम का जायजा लेने के लिए गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं। शाह ने आज कोलकाता में लोगों से कहा कि हमें एक मौका दें, हम पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बंगाल को शोनार बांग्ला बनाएंगे।

अमित शाह ने सीएम ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार का अंत करीब आ गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर गुस्सा दिखाई पड़ता है और दूसरी ओर पीएम मोदी के प्रति आशा दिखाई पड़ती है।

शाह ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से भेजा गया पैसा बंगाल के लोगों तक नहीं पहुंच पा रहा है। युवाओं को नौकरी और गरीबों को खत्म करने के लिए ममता सरकार को उखाड़कर फेंकिए।

अमित शाह ने कहा कि ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर दमन चक्र चलाया है। मैं निश्चित रूप से देख रहा हूं कि ममता सरकार का मृत्युघंट बज चुका है और आने वाले दिनों में यहां भाजपा की दो-तिहाई बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

गुरुवार को कोलकाता पहुंचने के बाद अमित शाह पूर्व मिदनापुर के पटासपुर के भाजपा बूथ उपाध्यक्ष मदन घोराई के परिजनों से मिले।

Related Articles

Back to top button
E-Paper