शाहजहांपुर: केआर पेपर मिल में हुए हादसे में एक और मजदूर की मौत

शाहजहांपुर। के.आ. पेपर मिल में हुए हादसे में एक और मजदूर की मौत हो गई। पेपर मिल हादसे में मरने वालों की संख्या अब दो पहुंच गई है। वही एक घायल मजदूर का इलाज बरेली में चल रहा है। पुलिस ने पेपर मिल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तिलहर थाना क्षेत्र के गोवरसन्डा गांव निवासी सुरजीत ने काँट थाने में दी तहरीर में बताया कि उसके पिता शिशुपाल केकेआर पेपर मिल में मजदूरी करते थे लेकिन पेपर मिल के मैनेजर ने उसके पिता से 9 अक्टूबर व 10 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे तक जबरन काम कराया और बिना सेफ्टी बेल्ट दिए उन्हें क्लोरीन टैंक की सफाई के लिए टैंक में भेज दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। सुरजीत ने बताया कि मिल मैनेजर ने उन्हें धोखे में रखा और कोई जानकारी नही दी।

पुलिस ने सुरजीत के प्रार्थना पत्र के आधार पर मिल मैनेजर के खिलाफ धारा 304ए के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आपको बता दे कि कल शनिवार शाम को कांट थाना क्षेत्र के पिपरोला स्थित केकेआर पेपर मिल में क्लोरीन गैस के टैंक की सफाई के दौरान तीन मजदूर उसमें गिरकर हादसे का शिकार हो गए थे। जिससे एक मजदूर की मौत हो गई थी तथा दो घायल हो गए जिसमें एक मजदूर की आज इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper