J&K: शेहला रशीद के पिता ने DGP को लिखा खत, बताया- बेटी से जान का खतरा

शेहला रशीद

JNU की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद के पिता ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को खत लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल राशिद ने पत्र में दावा किया है कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है।

शेहला रशीद
शेहला रशीद

हैदराबाद: नगर-निगम चुनाव के लिए वोटिंग जारी, बीजेपी-AIMIM और TRS के बीच सीधी टक्कर

बता दें कि शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर डीजीपी को खत लिखकर शेहला रशीद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अब्दुल राशिद ने खत में बताया कि उन्हें अपनी बेटी से जान का खतरा है। उन्होने शेहला रशीद को देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का भी दावा किया।

तो वहीं शेहला ने अब्दुल राशिद के खत पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे शर्मनाक बताया है। इसके बाद शेहला ने बयान में कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। शेहला ने कहा कि मेरे पिता ने मेरे साथ-साथ मेरी मां-बहन पर भी गलत आरोप लगाए हैं।

शेहला रशीद ने एक ट्वीट में लिखा कि आपने मेरे पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मुझे मेरी मां और मेरी बहन के खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं। शेहला ने ट्वीट में लिखा कि सीधे शब्दों में कहें तो अब्दुल राशिद अपमानजनक और नापाक आदमी है। और मैने उनके खिलाफ खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया है, और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।

तो वहीं इस पूरे मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा प्रतिक्रिया भी आ गई है। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने शेहला के पिता के दावे पर कहा, ‘उन्होंने सत्यापन के लिए अब्दुल राशिद शोरा के पत्र को श्रीनगर के SSP को भेज दिया है’

Related Articles

Back to top button
E-Paper