कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, फैंस दे रहे बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस के घर शहनाई बजने वाली है। दरअसल, उनके भाई की नवंबर में शादी है, जिसकी रस्में शुरू हो चुकी हैं। मनाली में कंगना के भाई अक्षत की शादी होगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही बताया है कि उनके यहां हिमाचल में एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है।

कंगना रनौत ने लिखा हैं, “आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है, शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है। अक्षत की शादी नवंबर में है। आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं।”

View this post on Instagram

आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएँगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं ❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

कंगना रनौत के अलावा उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। बता दें कि पिछले साल नवंबर, 2019 में अक्षत की सगाई हुई थी, जिसके अपडेट्स कंगना और रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। दोनों ही बहनें, भाई अक्षत की सगाई में हिमाचली फोक डांस करती नजर आई थीं।

View this post on Instagram

Maasi and Prithu ❤️🥰 My heart beats ❤️🥰

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

इस दौरान होने वाली भाभी भी उनके साथ दिखाई दी थीं। वीडियो के कंगना हाथ में शैम्पेन की बोतल लिए सेलिब्रेशन मूड में नजर आई थीं। बता दें कि कंगना के भाई अक्षत, ऋतू संगवान से शादी कर रहे हैं। ऐसे में रनौत परिवार में खुशी का माहौल है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper