सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोलीं शहनाज गिल

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटक से हुई थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज़ सोशल मिडिया से दूर रहीं। कल यानी 15 अक्टूबर को उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज होने वाली है। अब अपने काम को लेकर कमिटमेंट की वजह से शहनाज़ एक बार फिर से एक्टिव हुई है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के लिए इंटरवियु दिया, इसमें उन्होंने सिद्धार्थ के साथ प्यार और लगाव के बारें में बात की।

सिद्धार्थ शुक्ला

फिल्म ‘हौसला रख’ 15 अक्टूबर यानि शुक्रवार को रिलीज़ हो रही। जिसमे शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा हैं। शहनाज़ अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लाइट और कैमरा से दूर थीं, एक्टर के निधन के एक महीने बाद वह हाल ही में अपनी फिल्म के प्रोमेशन में दिखीं लेकिन इस दौरान उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी।

Rakul Preet Pics: पानी में आग लगाती नज़र आयीं रकुल प्रीत, देखिये ये ख़ूबसूरत फ़ोटोज़

मां का किरदार निभाएंगी शहनाज़

इंटरवियु के दौरान शहनाज़ ने कहा, ‘जब हम किसी को प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है तो वो अटैचमेंट के हिसाब से मैंने वो रेशियो निकाला’, बता दें शहनाज अपने इस फिल्म एक बच्चे की मां का किरदार निभाएंगी। अपने किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म में उन्होंने 40 प्रतिशत खुद को वही दिखाया है, जो वो रियल लाइफ में हैं।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper