शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर शर्लिन ने लगाया अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप

हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है। शर्लिन का आरोप है कि शिल्पा ने उन्हें धमकाया है। शर्लिन का कहना है, कि शिल्पा ने उन्हें फोन कर धमकाया और केस वापस लेने को कहा। शर्लिन ने सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा और राज पर उन्हें धमकाने और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया है।

शर्लिन ने अपने ट्वीट में लिखा- राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने ना सिर्फ मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने भी मुझे फोन कर कहा- अगर राज क्रुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण की खबरें बाहर आईं तो वे मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगी।

शर्लिन ने आगे कहा, आप किसी कलाकार का यौन शोषण नहीं कर सकते हैं अगर वह आपके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का विकल्प चुनती है तो आप उसे मानहानि के मुकदमे की धमकी भी नहीं दे सकते। शर्लिन का आरोप है कि राज क्रुंद्रा ने उनके घर जाकर बिना उनकी मर्जी के उन्हें छुआ।

Aryan Khan Drugs Case : कोर्ट ने खारिज़ की आर्यन की जमानत, हाईकोर्ट में वकील ने दाखिल की अर्ज़ी

इससे पहले शिल्पा और राज के वकील ने कहा था, शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा के खिलाफ 14 अक्तूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी। शर्लिन ने यह शिकायत धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना के लिए दर्ज करवाई थी। दरअसल शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था, मैंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक मुझे पैसे नहीं दिए गए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper