जानिए कौन है वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिसने सबसे पहले लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका?

भारत कोविड-19 का टीकाकरण शुरू करने के लिए तैयार हो गया है, वहीं एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कोरोना वैक्सीन लगवा भी लिया है और ऐसा करने वाली पहली सेलिब्रिटी बन गई हैं। मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना के खिलाफ टीकाकरण करवाने वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बन गई हैं।

47 वर्षीय अभिनेत्री ने दुबई, यूएई से खुद की तस्वीर के साथ बड़ी खबर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है, और लिखा, “टीकाकरण और सुरक्षित !!” नया सामान्य .. धन्यवाद यूएई।” तस्वीर में, अभिनेत्री को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए एक सर्जिकल फेसमास्क के साथ नजर आ रही हैं।

लखनऊ में इस दिन से होगी महिला सैन्य पुलिस के लिए खुली भर्ती रैली, जारी किए गए प्रवेश पत्र

शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि वो कोविड वैक्सीन लगवाकर खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। बता दें, यूएई में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो चुका है, इस कड़ी मे्ं शिल्पा शिरोडकर ने भी वैक्सीन लगवा ली है।

बर्ड फ्लू के मद्देनज़र माघ मेले में विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता : सीएम योगी

कौन हैं शिल्पा शिरोडकर?

शिल्पा शिरोडकर अभिनेत्री और महेश बाबू की पत्नी, नम्रता शिरोडकर की बहन हैं, 1989 में मिथुन चक्रवर्ती और रेखा की सह-अभिनीत ‘भ्रष्टाचार’ के साथ उनकी बॉलीवुड यात्रा की शुरुआत की। वह 90 के दशक में लोकप्रिय चेहरों में से एक थीं। आंखें ’, कन्हैया’, ‘हम’, ‘गोपी किशन ’, हां दिल ही तो है’ जैसी कई हिट फिल्में एक्ट्रेस ने दी हैं। शिल्पा शिरोडकर ने टीवी में भी सफल पारी खेली है। एक मुट्ठी आसमान में शिल्पा लीड रोल निभाती नजर आईं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper