शिमला: खाई में गिरी पर्यटकों का गाड़ी, दो लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

शिमला

शिमला:  जिला शिमला के ऊपरी क्षेत्र ननखड़ी में पर्यटकों का वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में दो पर्यटकों की मौके पर मौत हो गई और नौ अन्य घायल हैं। घायलों को कुमारसेन और कोटगढ़ के अस्पतालों में भर्ती किया गया है। दुर्घटना बुधवार देर शाम नारकंडा-बागी सड़क पर सिद्धपुर के पास हुई।

एएसआई के आदेश पर लाल किला 31 जनवरी तक बंद, चप्पे-चप्पे पर तैनात अर्धसैनिक बल

पुलिस के मुताबिक एक दर्जन के करीब पर्यटकों का एक दल हरियाणा से हाटु और सिद्धपुर घूमने आया था। ये पर्यटक ट्रेवलर मैक्स (एचआर 61सी-0589) में सफर कर रहे थे। शाम को उनका वाहन लगभग 900 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। देर रात पुलिस व प्रशासन की टीमों ने मौके पर पहुंचकर हताहतों और घायलों को खाई से निकाला।

दोनों मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायलों में नवीन, रोहित, राजेन्द्र, यूसुफ, सेविन्दर, पंकज, दीपक, दिनेश और रोहित शामिल हैं। एसपी शिमला मोहित चावला ने गुरुवार को बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं और इनके निवास का पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले दो व्यक्तियों की शिनाख्त करने के प्रयास जारी हैं। शवों का आज ननखड़ी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा। एसपी ने कहा कि चालक की लापरवाही से दुर्घटना हुई है और इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper