महंगाई के खिलाफ शिवसेना ने बैलगाड़ी और तांगे पर बैठ किया विरोध प्रदर्शन

जम्मू। शिवसेना की जम्मू.कश्मीर इकाई ने मंगलवार को पैट्रोल.डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी और आसमान छूती महंगाई के खिलाफ अनूठा और कड़ा विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में शिव सैनिकों ने सिडको चौक पर बैलगाड़ी और तांगे पर बैठ हाथों में तख्तियां पकड जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

साहनी ने मीडिया और शिव सैनिकों को संबोधित करते हुए चेतावनी भरे लहजे में कहा कि महंगा साबित होगा महंगाई से जनता को राहत न पहुंचाना । पेट्रोल, डीजल समेत तमाम जरुरी वस्तुओं की कीमतों में निरंतर वृद्धि हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार इस मामले में लोगों को कुछ राहत देने को लेकर बेफिक्र है। उन्होंने कहा कि इस समय देश की अर्थव्यवस्था गहरे संकट में है लेकिन मोदी सरकार यह नहीं समझ पा रही है कि इस आर्थिक चुनौती से कैसे निपटा जाए। साहनी ने कहा कि पिछले सात वर्षों में एलपीजी सिलेंडर की कीमत 410 रुपये से 950 रुपये जबकि पेट्रोल 71 से 106 और डीजल 57 से 96 रू प्रति लीटर हो चुके हैं। ऐसे में हर वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल, डीजल और एलपीजी की लगातार बढ़ती कीमतों ने तांगे और बैलगाड़ियों के युग में वापसी को मजबूर कर दिया है।

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को कोर्ट से मिली क्लीन चिट, करोड़ों की ठगी का था मामला

साहनी ने कहा कि विश्वास नही होता कि भाजपा वही पार्टी है जो विपक्ष में रहते हुए पैट्रोल.डीजल कीमतों में मामूली बढ़ोतरी पर भी हंगामा करती थी और अब उसके शासन में कीमतों में बढ़ोतरी के पिछले सभी रिकॉर्ड टूट गए हैं।

साहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि वे कुछ समय निकालें और आसमान छूती महंगाई से लोगों को कुछ राहत देने के उपायों पर गंभीरता से विचार करें।

Related Articles

Back to top button
E-Paper