शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर कसा तंज- जहां पड़े पांव, वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ

भोपाल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जहां राहुल गांधी के पांव पड़े वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ है। राहुल गांधी ने पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त किया अब वे दक्षिण राज्यों के दौरे पर हैं। गुजरात निकाय चुनाव नतीजों पर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। कांग्रेस कभी भी जनता और जमीन से जुड़ी राजनीति नहीं करती। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ खड़ी है।

शिवराज सिंह चौहान

दरअसल सीएम शिवराज ने मंगलवार रात अपने निवास पर बयान देते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहाँ-जहाँ पाँव पड़े राहुल गांधी के, तहाँ-तहाँ कांग्रेस का बंटाधार! उन्होंने पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया, अब दक्षिण को चले हैं! हमारे और जनता के लिए पूरा देश एक है। कांग्रेस भारत को उत्तर और दक्षिण में बाँटना चाहती है, जनता ऐसे प्रयासों को सफल नहीं होने देगी।

पांच राज्‍यों में विधानसभा चनुाव की तारीखों का जल्‍द होगा ऐलान, चुनाव आयोग की बैठक आज

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चलो, राहुल जी ने अब दक्षिण भारत को भी ‘कांग्रेस मुक्त’ करने का बीड़ा उठा लिया है। ये एक अलग ही तरह की उत्तर वर्सेस दक्षिण की राजनीति है, जो हम और आप नहीं समझ सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धर्म के नाम पर पहले भारत और पाकिस्तान को बांट दिया। ये राहुल नहीं उनकी बांटने वाली मानसिकता बोल रही है। जनता ऐसे कुत्सित प्रयास सफल नहीं होने देगी। हमारे लिए तो पूरा भारत एक है, श्रेष्ठ है।

बता दें कि आज सुबह राहुल गांधी ने कहा कि मैं पहले 15 साल उत्तर भारत से सांसद था और मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। वहीं मेरे लिए केरल आना बेहद ताजगी भरा रहा, क्योंकि मैंने देखा कि यहां लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं और वो इनके विस्तार में जाते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper