महाकाल मंदिर में हो रही है ओह माय गॉड-2 की शूटिंग, श्रद्धालुओं को हुई परेशानी

उज्जैन। शनिवार दोपहर से महाकालेश्वर मंदिर में अक्षयकुमार की ओह माय गॉड भाग-2 फिल्म की शूटिंग जारी है। अक्षयकुमार एवं अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर विभिन्न शॉट फिल्माए गए। मंदिर परिसर में अलग से एक बाजार सजाया गया। इस बीच मंदिर में बाहर से दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं को दर्शन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मीडिया का प्रवेश रोकने के चलते मीडियाकर्मियों ने नाराजगी व्यक्त की। प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद मीडिया को प्रवेश दिया गया।

शनिवार को अक्षयकुमार ने कलेक्टर आशीष सिंह एवं मंदिर प्रशासक गणेश धाकड़ की उपस्थिति में महाकाल के दर्शन किए। इस दौरान गर्भगृह में सामान्य दर्शनार्थियों का प्रवेश रोक दिया गया था। अभिनेता के चारों ओर मंदिर के कर्मचारियों का जमावड़ा रहा। इस बीच श्रद्धालु परेशान हुए। जब मंदिर परिसर में शूटिंग प्रारंभ हुई, तब एक बार फिर श्रद्धालुओं का प्रवेश और निर्गम रास्ता बदला गया। इधर शूटिंग लगातार चलती रही। इस बीच मीडियाकर्मियों का मंदिर में दर्शन करने के लिए भी प्रवेश बंद कर दिया गया। यह जानकारी लगने पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मंदिर पहुंचे और विरोध किया। फलस्वरूप प्रशासन ने हस्तक्षेप किया और प्रवेश दोबारा से शुरू करवाया, हालांकि मंदिर परिसर में जहां शूटिंग चल रही थी, वहां मीडिया को प्रवेश नहीं दिया गया।

बाहुबली मना रहे हैं आज अपना 42वा जन्मदिन, फैंस को दिया ये तोहफा

चालान कटेगा कार का

अक्षयकुमार इंदौर तक हवाई जहाज से आए थे। इंदौर से ऑडी कार से उज्जैन आए थे। उनकी कार के शीशों पर काली फिल्म चस्पा थी,जोकि कानूनन गलत है। यातायात थाना पुलिस के अनुसार कार का चालान काटा जाएगा और अक्षयकुमार अथवा कार के मालिक को भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper