पुजारी श्री कृष्ण की मूर्ति लेकर पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर ने चढ़ाया प्लास्टर

शुक्रवार को आगरा के जिला अस्पताल से एक अजब गजब मामला सामने आया है। जहाँ एक पुजारी श्री कृष्ण की मूर्ति लेकर अस्पताल पहुंच गया। पुजारी ने बताया कि सुबह लड्डू गोपाल को स्नान कराने के दौरान भगवान की प्रतिमा गिर गई और हाथ टूट गया। जिसके बाद वह उन्हें यहाँ प्लास्टर चढ़ाने ले आया है। इतना ही नहीं पुजारी ने डॉक्टरों से गोपाल जी को जल्दी भर्ती करने को कहा और इसके लिए उसने पर्चा भी बनवा लिया। यह देखकर अस्पताल के स्टाफ की भीड़ लग गई। इसी बीच पुजारी घबरा गया और जमीन पर गिर गया।

अस्पताल

पुजारी के काफी ज़िद्द करने पर सीएमएस अशोक अग्रवाल ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का इलाज किया। उसके बाद श्री कृष्ण की मूर्ति को पुजारी को वापस सौपा। पुजारी लेख सिंह ने करीब 25-30 साल पहले शाहगंज के खासपुरा एरिया के पथवारी मंदिर में लड्डू गोपाल को विराजान किया था। पुजारी उनका अपने बालक की तरह ख्याल रखते है। उन्होंने बताया कि सुबह 5 बजे स्नान कराते समय लड्डू गोपाल गिर गए और उनका हाथ टूट गया।

उन्होंने खुद खपच्ची बांधी और दर्द का मरहम लगाकर 8 बजे तक भगवान को गोद मे बिठाकर इंतजार किया। इसके बाद 8 बजे ओपीडी खुलते ही वे लड्डू गोपाल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper