शुभेंदु का ममता पर प्रहार, बोले- सौमेंदु को हटाने का परिणाम TMC को भुगतना पड़ेगा

शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता: हाल ही में ममता बनर्जी का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने वर्ष के पहले दिन ममता बनर्जी की सरकार पर तीखा प्रहार किया है। इसके साथ ही शुभेंदु अधिकारी ने घोषणा की है कि हाल ही में कांथी नगरपालिका से उनके भाई सौमेंदु अधिकारी को हटाने का परिणाम तृणमूल कांग्रेस को भुगतना होगा। शुभेंदु ने कहा कि सौमेंदु आज ही शाम को कांथी में होने वाली सभा में भाजपा की सदस्यता लेंगे।

शुक्रवार को नंदीग्राम के सोनाचूड़ा में उन्होंने प्रतिरोध सभा में हिस्सा लिया। ममता कैबिनेट के पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी है। अब हालात ऐसे हैं कि तृणमूल में जो भी अपराधी हैं, वे हम लोगों से डर रहे हैं। पिछले सप्ताह मंगलवार को एक धार्मिक सभा में शामिल होने के लिए शुभेंदु गए थे जहां भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल के लोगों ने हमले किए थे। इसे लेकर उन्होंने कहा है कि धार्मिक सभा में भी तृणमूल के लोगों ने हमले किए। महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ा।

उन्होंने कहा कि डंके की चोट पर कह रहा हूं कांथी से तृणमूल कांग्रेस को झाड़ू से बुहारने के जैसा साफ कर दूंगा। इसके बाद ही शुभेंदु ने कहा कि कांथी की सभा में उनके भाई सोमेंदु भाजपा में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि और भी कई लोग पार्टी में आएंगे। बंगाल के लोग इस बार ममता को जरूर सबक सिखाएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper