बहराइच : एक तरफा प्रेम में ममेरी बहन की गला दबाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ममेरी बहन

बहराइच। वैलेंटाइन डे के दिन एक युवक ने रिश्ते में अपनी ममेरी बहन से एकतरफा प्यार किया और जब उसे लगा कि उसकी ममेरी बहन किसी और से फोन पर बात करती है तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है शव का पोस्टमार्टम कराया गया है

रविवार  को समय करीब अपराहन  3 बजे  थाना मोतीपुर को दूरभाष से सूचना मिली कि ग्राम मझांव मे एक 15 वर्षीय किशोरी की हत्या उसकी बुआ के बेटे  शिवशंकर ( उम्र करीब 20 वर्ष) पुत्र कृपाराम निवासी उर्रा बाजार थाना मोतीपुर द्वारा कर दी गई है।

यूपी शुगर मिल में इंजीनियर एवं अन्य पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

इस सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर पूछताछ से मालूम हुआ कि अभियुक्त शिवशंकर, मृतका राधिका के पिता छट्ठू की सगी बहन का लड़का है और मृतका से एकतरफा प्रेम करता था व उससे शादी करना चाहता था। लेकिन ममेरे फुफेरे भाई बहन होने के चलते परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। अभियुक्त झांसी मे किसी प्लास्टिक फैक्ट्री में कार्यरत था और शनिवार  को अपने घर उर्रा बाजार आया था। अभियुक्त के अनुसार उसकी ममेरी बहन मृतका से फोन पर बात भी होती रहती थी। बातों-बातों मे अभियुक्त को राधिका के किसी और लड़के से भी बात करने का संदेह हुआ। जिसपर अभियुक्त शिवशंकर मृतका के घर पहुंचा और जब वह घर मे अकेली थी तो मौका देखकर गला दबा कर उसकी हत्या कर दिया।

पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है और मृतका के पिता छट्ठू पुत्र देवी राजभर की तहरीर पर थाना  मोतीपुर में  अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper