सीतापुर: लापता युवक का नदी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

महोली (सीतापुर): कोतवाली इलाके में करीब 24 घंटे से लापता एक युवक का शव कठिना नदी में उतराता मिला। युवक के मुंह व कान से खून बह रहा था। घटना की सूचना मिलने पर परिजन, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। युवक के पिता ने गांव के ही तीन लोगों पर रंजिशन हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- फतेहपुर: बुखारा आने से दो मासूमों की मौत, गांव में दहशत का माहौल

महोली कोतवाली इलाके के ग्राम रामनगर निवासी रणधीर उर्फ छुनान (25) पुत्र सुरेश सिंह शनिवार की सुबह अपने घर से अकेले निकले थे। घर वापस न लौटने पर देर शाम परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन रणधीर का कोई पता नहीं चल सका था। रविवार सुबह गांव के पूरब गुजरी कठिना नदी में भपुरा घाट के निकट रविवार की सुबह शव उतराता हुआ मिला। ग्रामीणों ने शव देखकर परिवार के लोगों को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- इंदौर : कोरोना ने ली नगर निगम दारोगा की जान, अस्पताल में थे भर्ती

इस बीच तहसीलदार, कोतवाल ब्रजेश मिश्रा, कस्बा प्रभारी योगेश मिश्र भारी पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि गांव के ही चंदन सिंह, मुन्नू सिंह पुत्र संतराम व गुलशन पुत्र चंदन से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। आरोप है कि इसी रंजिश के चलते युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया था। कोतवाल ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


सिटी मजिस्ट्रेट को पितृ शोक

सीतापुर: सिटी मजिस्ट्रेट पूजा मिश्रा के पिता सेवाशंकर मिश्रा का शनिवार की रात लखनऊ के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह अपर आयुक्त वाणिज्यकर के पद से सेवानिवृत्त हो चुके थे और लखनऊ के गोमती नगर में अपनी पत्नी व बच्चों संग रहते थे। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर डीएम अखिलेश तिवारी, एसपी आरपी सिंह, एडीएम विनय कुमार पाठक, सीडीओ संदीप कुमार समेत जिले के तमाम अधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper