भयानक! इस जानवर पर हमला करना सांप को पड़ा महंगा, और फिर

सांप

सांप किसी भी जानवर पर हमला कर उसे मारने की ताकत रखता है, यही नहीं इंसान के तो उसका नाम सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसे जानवर पर हमला करना सांप को भारी पड़ गया है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्नेकहनी बेजर यानी बिज्जू पर हमला करता देखा जा सकता है, लेकिन सांप से शायद ये गलती हो गई कि उसने किसी खतरनाक जानवर से पंगा ले लिया और उसके बाद उसे अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा।

नोट गिनने का नया और अनोखा तरीका देख हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

इस वीडियो को भी कुवैत के रहने वाले नाजी-अल-तखीम ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हनी बेजर और मोल स्नेकके बीच मरने के लिए जंग। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मोल प्रजाति का एक स्नेककिसी जंगल में बिज्जू को देखकर उसपर हमला कर देता है। लेकिन बिज्जू भी बहुत शाति है और वह स्नेकके हमले से घबराता नहीं है बल्कि उसका डटकर मुकाबला करता है। उसके बाद बिज्जू भी मोर्चा संभालता है और स्नेकपर टूट पड़ता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिज्जू जंगल में तेजी से दौड़ रहा है तभी सामने से सांप उसपर हमला कर देता है। लेकिन वह खुद को संभाल लेता है और सांप की ओर अपना मुंह बढ़ाता है। उसके बाद स्नेक ोबारा से उसपर हमला करता है लेकिन बिज्जू अपनी गर्दन हटा लेता है और सांप के हमला से बच जाता है। उसके बाद बिज्जू सांप पर टूट पड़ता है।

पांच साल से पिंजरे में कैद लड़की पहनती है बोरे से बने कपड़े, वजह जान कांप जाएगी रूह

लेकिन स्नेक भी हार मानने वाला नहीं है और एक बार फिर से बिज्जू पर हमला कर देता है। लेकिन बिज्जू सांप को मुंह में दबा लेता है और लेकिन सांप एक बार फिर से हमला कर देता है। बिज्जू भी उसके हमले का जवाब देता है और उसे काटने लगता है अब सांप अपनी जान बचाने के लिए भागता है तो बिज्जू दौड़कर उसे पकड़ लेता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper