सोनभद्र: संयुक्त अधिवक्ता संघ ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हेतु सौंपा ज्ञापन

सोनभद्र एटा में अधिवक्ता व उनके परिवार के साथ पुलिस कर्मियों द्वारा मारपीट व अमानवीय बर्ताव से प्रदेश के साथ-साथ सोनभद्र जनपद के अधिवक्ताओं में भी भारी आक्रोश है। शनिवार को संयुक्त अधिवक्ता संघ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र वह अन्य अधिवक्ताओं में जिला अधिकारी सोनभद्र को इस संबंध में कार्य से विरतर लिखित ज्ञापन सौंपा।

इसी के साथ शनिवार को तहसील परिसर घोरावल में तहसील अधिवक्ता समिति घोरावल की एक आवश्यक बैठक अध्यक्ष जय सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में एटा में अधिवक्ता के ऊपर घटित घटना में अधिवक्ता के घर में घुसकर पुलिस द्वारा उनके व परिवार के लोगों के साथ की गई मारपीट व अमानवीय व्यवहार की घोर निन्दा की गई एवं पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई।

जयसिंह ने बताया कि यह कार्यवाही बार कौंसिल आफ उत्तर प्रदेश के आह्वान पर समस्त प्रदेश में की जा रही है। इसी क्रम में तहसील अधिवक्ता समिति घोरावल द्वारा उपजिलाधिकारी घोरावल को संबोधित ज्ञापन उनकी गैरमौजूदगी में कार्यालय प्रभारी को सौंपा। इस अवसर पर राम अनुज धर द्विवेदी राजेंद्र कुमार पाठक आदि नाथ मिश्र सच्चिदानन्द चौबे अखिलेश पाठक राम नरेश विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper