फिल्म ‘किसान’ में नज़र आएंगे सोनू सूद, तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक कार्यों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कोरोना संकट के दौरान देश में लगे लॉकडाउन से लेकर अब तक सोनू किसी ने किसी की मदद में लगे हुए हैं। इन बीच सोमवार को सोनू सूद की नई फिल्म का ऐलान हो गया है। सोनू की इस नई फिल्म का नाम ‘किसान’ होगा।

इस फिल्म में सोनू लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। तरण ने लिखा -‘सोनू सूद फिल्म किसान की स्टारकास्ट को लीड करेंगे। इस फिल्म को ई निवास और राज शांडिल्य निर्देशित कर रहे हैं जिन्होंने ड्रीम गर्ल के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत की थी। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। जल्दी ही फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में ऐलान कर दिया जाएगा।’

सोशल मीडिया पर सोनू की नई फिल्म का ऐलान होने के बाद फैंस सोनू की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू इस फिल्म के अलावा चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह तेलुगु फिल्म ‘आचार्या’ में भी नजर आएंगे। सोनू सूद ने हाल ही में अपनी किताब ‘आई एम नो मसीहा’ हाल ही में लांच की है, जिसे दर्शकों के बीच काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper