सौरव गांगुली ने किया ऐलान, इंग्लैंड के साथ टीम इंडिया खेलेगी टेस्‍ट, वनडे और टी-20 सीरीज

कोलकाता। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट मैच की शुरुआत से ठीक पहले इंग्लैंड के साथ सीरीज़ खेलने की घोषणा हुई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि भारत इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी 20 श्रृंखला के साथ-साथ टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला भी खेलेगा।

सौरव गांगुली

उन्होंने बताया कि अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट खेलने के बारे में अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है। सौरव ने कहा कि इंग्लैंड की टीम भारत आएगी और 4 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी – 20 मैच खेलेगी।

बीसीसीआई अध्यक्ष ने मंगलवार को ऑनलाइन एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विशेषज्ञों का मानना ​​है कि कोविड की दूसरी लहर संक्रमित कर सकती है। हमें ऐसे समय में सावधान रहना होगा। हालांकि, यह माना जाता है कि दो-टीम श्रृंखला में बहुत कठिनाई नहीं होगी। इस साल देश के बाहर आईपीएल की मेजबानी करने के बावजूद, इंग्लैंड के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला भारत में होगी।

सौरव ने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि आईपीएल एक भारतीय टूर्नामेंट है। केवल भारतीय धरती पर ही कोई भी समझ सकता है कि आईपीएल भारतीयों के बीच कितना लोकप्रिय है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper