मानसून सत्र से पहले सपा, कांग्रेस के नेताओं ने किया प्रदर्शन

मानसून सत्र से पहले सपा, कांग्रेस के नेताओं ने किया प्रदर्शन

लखनऊ। उप्र विधानमंडल में मानसून सत्र से पहले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं ने महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर प्रदर्शन किया। सपा के नेताओं ने बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचकर पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों पर अपना विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस नेता भी पीछे नहीं रहे, वे रिक्शा से पहुंचे।

उत्तर प्रदेश में महंगाई को लेकर लगातार बोलती आ रही सपा के नेताओं का एक गुट बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचा। समाजवादी नेताओं ने तिरंगा और पार्टी का झंडा लेकर अपने प्रदर्शन को मजबूत करने की कोशिश की। सांकेतिक प्रदर्शन में सपा नेताओं ने किसानों के मुद्दों पर भी अपनी बातों को रखा। सपा के मुख्य प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य राजेंद्र चौधरी और उनके साथ नेताओं ने हाथों में काली तख्तियां लेकर अपने मुद्दों को जाहिर किया।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में महंगाई, महिला सुरक्षा, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर नेताओं का विरोध प्रदर्शन हुआ। अजय लल्लू स्वयं रिक्शे से विधानसभा पहुंचें। रिक्शा से उतर कर फसलों को गले में टांग लिया और बढ़ती कीमतों की इशारा कर अपनी बातों को रखा। कांग्रेस के अन्य प्रमुख नेताओं ने किसानों के गन्ना मूल्य, अन्य मुद्दों पर सरकार को नाकाम बताया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper