बलिया में एसपी ने कई थानों के प्रभार में किए फेरबदल, जानें कहां हुआ तबादला

बलिया

बलिया जिले के पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने अपने महकमे में व्यापक फेरबदल किया है। उन्होंने देर रात दर्जन भर थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन किया है।

डा. विपिन ताडा ने सोमवार सुबह बताया कि शहर कोतवाली के प्रभारी विपिन सिंह को सिकंदरपुर भेजा गया है। जबकि सिकंदरपुर से बालमुकुंद मिश्रा को शहर कोतवाली का प्रभार दिया गया है। वहीं एसपी द्वारा किये गए फेरबदल में जिले के चर्चित थाना नरहीं में लंबे समय से जमे ज्ञानेश्वर मिश्रा को अब उभाव थाने का प्रभार दिया गया है। जबकि उभाव थाने से योगेंद्र बेहद सिंह को नरही का जिम्मा दिया गया है।

भारत फिर कार्बाइन का सौदा करने के लिए तैयार, 6 कंपनियों को जारी किया गया आरएफआई

इसके अलावा रसड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सौरभ राय को क्राइम ब्रांच का प्रभारी बनाया गया है। खेजुरी एसओ राजकुमार सिंह को पुलिस लाइन, मंटू राम को सहतवार से क्राइम ब्रांच, प्रवीण कुमार सिंह को रेवती से क्राइम ब्रांच, समर बहादुर सिंह को क्राइम ब्रांच से थाना प्रभारी खेजुरी, शैलेश सिंह को क्राइम ब्रांच से प्रभारी निरीक्षक मनियर, सुरेंद्र प्रताप सिंह को मीडिया सेल से प्रभारी निरीक्षक रेवती, नागेश उपाध्याय को मनियर से रसड़ा कोतवाली, राजित राम यादव को मॉनिटरिंग सेल से सहतवार व मनोज कुमार सिंह को सिविल लाइन पुलिस चौकी से हल्दी थाने का प्रभारी बनाया गया है।

पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा के द्वारा किए गए फेरबदल की सबको प्रतीक्षा थी। हालांकि, उन्होंने सबसे पहले जिले की पुलिस व्यवस्था को समझने में रुचि दिखाई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper