सपा विधायक ने फीस माफी के लिए दिया धरना, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

सपा विधायक

कानपुर। नगर के आर्यनगर क्षेत्र से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के नेतृत्व मे प्राईवेट स्कूलों द्वारा लॉकडाउन पीरियड की फीस माफ करने व उसके बाद की फीस में छूट दिये जाने की मांग को लेकर आज सपा विधायक की अगुवाई में  फूलबाग पर धरना दिया गया। बाद में मुख्यमंत्री को संबोधित छह सूत्रीय एक ज्ञापन धरना स्थल पर आए सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया।

ये भी पढ़ें- VIDEO: इस देश में मिला इंसानों से भी बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग

धरना स्थल पर काफी संख्या में विधायक समर्थक सपा कार्यकर्ता व पीड़ित अभिवावक एकत्र हुए। इस धरने की सभा में आर्यनगर क्षेत्र जे सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहाकि कोरोना महामारी व लॉक डाउन से आम आदमी टूट गया है और व्यापार न चलने से ज्यादातर लोगों के सामने गम्भीर आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। अगर उनकी लॉकडाउन अवधि की फीस माफ कर व उसके बाद कि फीस में छूट प्रदान कर दी जाय तो गरीब अभिभावकों को राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट को मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन दिया। जिसमें मांग की गई है कि एक तिमाही अप्रैल से जून तक की फीस माफ हो, जब तक फीस मुद्दा हल नही होता ऑनलाइन क्लॉसेज न रोकी जाये। अग्रिम माह जुलाई से जब तक स्कूल ना खुले तब तक फीस का निर्धारण ऑनलाइन शिक्षा की बुनियाद पर हो। जिला शूल नियामक का गठन हो। शिकायतों का तत्काल निस्तारण हो। जिन बच्चों की ऑनलाइन क्लॉसेज रोकी गई है चालू हो। गरीब परिवारों को स्मार्टफोन एवं नेटवर्क सस्ती दरों पर उपलब्ध कराया जाय। धरने में पार्षद अमित मेहरोत्रा, मोनू गुप्ता, अम्बर त्रिवेदी, अनुज निगम, मो शकील, शुभांकर दीक्षित, वसि अब्बास, तकमील हसन, अंकुर यादव आदि प्रमुख थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper