हिमाचल प्रदेश में क्रिसमस और न्यू इयर पर पर्यटकों को विशेष पैकेज

 शिमला.  हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने राज्य में पर्यटन गतिविधियों के विकास के लिए क्रिसमस और न्यू इयर की पूर्व संध्या पर मेहमानों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

  एचपीटीडीसी होटल पर्यटकों को विशेष नए साल के पैकेज की पेशकश कर रहे हैं जिसमें बोर्डिंग भी शामिल है। क्रिसमस और नए साल के जश्न के कार्यक्रमों के साथ रहना।

      नए साल का जश्न नौ होटलों में आयोजित किया जाएगा। होटल हॉलिडे होम-शिमला, होटल पाइनवुड-बरोग, द पैलेस-चेल, मनाली कॉम्प्लेक्स, धर्मशाला कॉम्प्लेक्स, होटल मणिमहेश-डलहौजी और होटल न्यू रोस कॉमन कसौली। नए साल का जश्न मनाया जाएगा।

     एचपीटीडीसी की संपत्तियों को रंगीन रोशनी से सजाया जाएगा। इन इकाइयों में विभिन्न गतिविधियों जैसे डाइन ‘एन नृत्य, लाइव संगीत के साथ डीजे, नृत्य प्रतियोगिता, बच्चों के लिए मनोरंजक गतिविधियों आदि के साथ आकर्षक गाला नाइट्स की व्यवस्था की जाएगी। मनाली क्वीन, भागसू क्वीन, बेस्ट डांसिंग कपल आदि के चयन सहित सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। इसके अलावा, समारोह के दौरान मेहमानों के लिए विभिन्न प्रकार के स्नैक्स और शानदार डिनर उपलब्ध होंगे।

        एचपीटीडीसी प्रबंध निदेशक अमित कश्यप ने बताया कि मेहमानों को ठंड से बचाने के लिए उचित प्रबंध करने के लिए होटल इकाइयों को विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि एचपीटीडीसी की संपत्तियों में रहने वाले मेहमानों को मनोरंजन और नृत्य के अलावा विभिन्न प्रकार के हिमाचली, भारतीय, महाद्वीपीय और पूर्वी व्यंजन परोसे जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper