सौतेली माँ ने छः साल के मासूम को उतारा मौत के घाट, आठ महीने तक किया प्रताड़ित

ब्रिटेन में एक सौतेली माँ ने छः साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। बेहद ही चौकाने वाली बात यह है कि इस हत्या में बच्चे का पिता भी शामिल था, जिसने अपनी बविवि का पूरा साथ दिया। दोनों ने मिलकर बच्चें को आठ महीने तक प्रताड़ित किया और फिर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने जाँच पड़ताल कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का केस दर्ज कर दिया है।

दोनों आरोपी वेस्ट मिडलैंड्स के रहने वाले हैं। बच्चे के पिता का नाम थॉमस ह्यूजेस है जिसका छह साल का आर्थर लाबिंजो-ह्यूजेस था, जिसको उसकी सौतेली माँ एम्मा ट्स्टिन और बच्चे के पिता ने मिलकर मार डाला। हत्या के बाद एम्मा ने इमरजेंसी सर्विस 999 को कॉल करके बताया कि उसके बच्चे ने खुद को चोट पहुंचा ली है।

13-14 घंटे खड़े रहने की दी जाती थी सजा

आरोपी मां ने पुलिस को बताया कि बच्चे की मौत एक हादसा है, लेकिन पुलिस को जांच में कई ऐसे सबूत मिले, जो प्रताड़ना की कहानी बयां कर रहे थे। आर्थर को भूखा रखा जाता था और 13-14 घंटे खड़ा रहने की सजा दी जाती थी। पुलिस ने अदालत को बताया कि एम्मा ने 999 पर कॉल करके बताया कि उसके बच्चे ने जमीन पर कई बार अपना सिर पटका, जिसके बाद वो बेहोश हो गया और उसके शरीर का रंग भी बदल गया।

2 साल के बच्चे ने माँ पर चलाई गोली, मौके पर ही मौत, जाने क्या है पूरा मामला ?

उसकी मौत की वजह सिर में गहरी चोट थी। मामले की सुनवाई के दौरान आरोपी मां ने बच्चे के साथ मारपीट की बात कबूली, लेकिन हत्या से इनकार किया। वहीं पिता ने सभी आरोपों से इनकार किया है। पुलिस ने बताया कि सौतेली मां और पिता बच्चे को लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे। उसे हर रोज क्रूर सजा दी जाती थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper