फतेहपुर में सगी बहनों के शव तालाब में मिलने से हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फतेहपुर। जिले में बीती रात में दो नाबालिग सगी बहनों के शव गांव के एक तालाब से बरामद होने पर गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने देर रात दोनों शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुँचे। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, अशोथर थाना क्षेत्र के कुसुम्भी गांव निवासी दिलीप कुमार की पुत्री किरन(12) व छवि (09) सोमवार दोपहर से घर से गायब थी।

परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन दोनों का पता नहीं चल सका। देर शाम दोनों के शव गाँव के बाहर स्थित एक तालाब में उतराते हुए मिले। ग्रामीणों की सूचना पर मौक़े पर पुलिस पहुँची।

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बच्चियों के शवों में चोट के निशान मिले हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीण काफ़ी देर तक शव उठने नहीं दे रहे थे। पुलिस अधिकारियों के पहुँचने के बाद ही पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज पाई।

मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक प्रशान्त वर्मा ने बताया कि दोनों बच्चियों के शव तालाब में मिले हैं। तालाब में सिंघाड़े लगे हुए हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर यह स्पष्ट हुआ है कि दोनों बच्चियां सिंघाड़े तोड़ने के लिए तालाब में घुसी थी।

गहरे पानी में चले जाने से डूबने से दोनों की मौत हुई है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper