भारत माता की जय न बोलने पर हुई छात्र की पिटाई, नौ पर केस दर्ज

भारत माता की जय नहीं बोलने पर आपत्ति लेने वाले एक छात्र के साथ वर्ग विशेष के लोगों ने मारपीट की। फरियादी द्वारा रिपोर्ट लिखवाने के बाद पुलिस हरकत में आई और वर्ग विशेष के नौ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

भारत माता की जय

यह है मामला

मामला जिले के बड़ौद कस्बे का है। यहां मंगलवार को सुबह निजी विद्यालय में प्रार्थना, राष्ट्रगान के बाद वर्ग विशेष के छात्रों द्वारा भारत माता की जय नहीं बोलने पर छात्र भारत सिंह द्वारा आपत्ति ली गई। जिस पर स्कूल में कहा-सुनी हो गई, जिस पर शिक्षकों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया। स्कूल की छुट्टी होने के बाद वर्ग विशेष के छात्रों ने अपने बाहर के साथियों के साथ मिलकर स्कूल से अपने घर लौट रहे भारत सिंह व उसके साथी के साथ जमकर मारपीट की। फरियादी भारत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने ताहिर, अजहर शकील, पिन्टू सहित नौ लोगों पर नामजद तथा 8-10 अन्य पर बलवा, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

कौशाम्बी में हुआ सड़क हादसा, मौत के मुंह से निकल आये 30 लोग

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बड़ौद थाना प्रभारी विवेक कनूडिया ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, वहीं अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरापितों में 4-5 नाबालिग हैं। नियामानुसार कार्रवाई की जा रही है। नगर में क्यूआरएफ का पुलिस बल लगाया गया है। पुलिस स्थित पर नज़र बनाये हुए है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper