सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पूछा, सुशांत मामले को बंद करने के लिए मुंबई में इतनी जल्दबाजी क्यों

मुंबई। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कहा कि खबरें यह दावा करती हैं कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले को अगले दो दिनों में बंद कर रही है। उन्होंने इस बात पर भी चिंता व्यक्त की है कि आखिर कुछ लोग मामले को बंद करने की हड़बड़ी में क्यों हैं।

स्वामी ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, “मेरी जानकारी के अनुसार, ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि सीबीआई अगले दो दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मौत की एफआईआर से संबंधित अंतिम रिपोर्ट बंद कर रही है, जो कि गलत है। मुंबई में आखिर मामले को बंद करने की इतनी जल्दी क्यों हैं?”

इससे पहले दिन में, उन्होंने कुछ ट्वीट्स के साथ मामले के बारे में अपडेट साझा किया था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देशानुसार, स्थायी समिति के अध्यक्ष के पत्र बाद डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत मामले में गैर-वर्गीकृत फोरेंसिक निष्कर्षो से अवगत कराने के लिए आज मुझसे मुलाकात की।”

इसके बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक अन्य ट्वीट करते हुए कहा, “सुशांत मामले में एम्स ने कूपर अस्पताल द्वारा बनाई गई पोस्टमार्टम के सिलसिले में सात बिंदुओं पर प्रकाश डाला था। परिवार एवं स्वास्थ्य कल्याण मंत्रालय की स्वास्थ्य समिति के पास आधिकारिक तौर पर उन बिंदुओं को मूल्यांकन के लिए आगे बढ़ा रहा हूं। यह सुशांत मामले में सीबीआई के निष्कर्ष निकालने से पहले आवश्यक है।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper