OMG! कैटवॉक करते-करते अचानक मॉडल की दर्दनाक मौत, और फिर…

कैटवॉक

कई बार कुछ ऐसे हादसे सुनने को मिलते हैं कि लोग हैरान हो जाते है। ऐसे में दो सालों पहले ब्राजील में एक ऐसा ही हादसा हुआ था। जब मॉडल टेल्स सोएर्स की कैटवॉक करते करते उनकी मौत हो गई थी। हैरान करने वाली बात यह हुई थी कि मॉडर की मौत के बाद भी लोग चीयर अप कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मॉडल टेल्स सोएर्स साओ पाउलो फैशन वीक (SPRW) में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वह कैटवॉक कर रहे थे, इस दौरान लोग चीयर अप कर रहे थे। इस बीच अचानक से वह लड़खड़ाकर जमीन पर गिर गए। इसके बाद भी लोग चीयरअप करते रहे। लोगों को पता ही नहीं चला कि उन्हें कुछ हो गया है।

आजाद भारत में पहली बार किसी महिला को दी जाएगी फांसी, 7 लोगों का किया था कत्‍ल

मौजूद दर्शकों को लगा कि ये उनके प्रदर्शन का हिस्सा है। इसलिए लोग उनके गिरने के बाद भी उन्हें चीयर अप करते रहे। हालांकि जब कुछ देर बाद वह उठे नहीं, तो उन्हें देखने के लिए मेडिकल टीम वहां पहुंची। इसके बाद जब मैनेजमेंट को पता चला तो उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी एसपीएफडब्ल्यू की ओर जारी एक बयान में दी गई थी।

बयान के अनुसार, मेल मॉडल के मौत होने की खबर के बाद सनसनी फैल गई थी। ओक्शा शो में रैंप वॉक के दौरान मॉडल की तबीयत बिगड़ी थी, वहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया था कि आखिर एसपीएफडब्ल्यू के मॉडल की मौत कैसे हुई थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper