कंगना रनौत के बयान पर सनी लियोनी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जो एक्ट्रेस कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा मालूम पड़ता है। उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अपना पक्ष रखते हुए कंगना ने कहा था कि “फर्जी नारीवादियों को खुद को पॉर्न स्टार के बराबर मानना अपमानजनक कैसे लगने लगा, इन्होंने तो एडल्ट स्टार सनी का इंडस्ट्री में स्वागत किया था।”

ये भी पढ़ें- Bihar Election : ‘लालटेन’ में ना ‘तेज’ है और नाही ‘प्रताप’ : संबित पात्रा

सनी ने शुक्रवार को अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “यह मजेदार है कि किस तरह से आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास कहने को काफी कुछ होता है।” सनी का यह पोस्ट उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आया। एक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “बिल्कुल सही।”

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने टीम 11 के साथ की बैठक, कोरोना को लेकर दिए ये निर्देश

गुरुवार को कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अपना एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “उदार लोगों की इस टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था, जब उन्होंने सनी लियोनी को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी। आगे चलकर सनी को इंडस्ट्री व पूरे देश ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक से इन फर्जी नारिवादियों को पॉर्न स्टार होना अपमानजनक कैसे लगने लगा है।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper