बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने शेयर की बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने अभिनेता पति डेनियल वेबर और अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वां बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ के सेट से शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, दिखा दमदार अवतार

अशर और नोह सिंह वेबर

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ ही सनी ने इन तस्वीरों के कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। सनी ने लिखा-‘मेरे बच्चे 3 साल के हो चुके हैं। अशर सिंह और नोह सिंह वीबर, आप लोग एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन आप बहुत ही प्यारे, बुद्धिमान और केयरिंग हैं। मुझे इस बात से हैरानी हो रही है कि आप दोनों ही तीन साल के हो चुके हो और रोजाना ही मुझे सीखी गई चीजों से हैरान करते हो। आप दोनों ही बहुत भाग्शाली हैं जो आपको इतने प्यारे पापा मिले और इतना प्यार करने वाली बहन मिली। और वो लोग भी बहुत ही लकी हैं, क्योंकि आप दोनों ही उन्हें अपना बहुत सारा प्यार दिखाते हैं। मैं इस बात से बहुत ही खुश हूं कि मुझे मेरी जिंदगी में आप तीन बच्चे मिले। यह कोई मायने नहीं रखता कि कितनी उदास, थकी हुई और तनाव में हूं, लेकिन आपकी प्यारी सी आवाज जब कहती है, ‘मम्मा, आई लव यू’, तो मैं दुनिया भुल जाती हूँ और मेरे दिल को भी खुश कर देती है। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं । आप लोगों को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां!’

Sunny Leone ने सेलिब्रेट किया जुड़वा बेटों का जन्मदिन, क्यूट तस्वीरें देख आपका दिन बन जाएगा

सनी लियोनी ने साल 2011 में अपने बॉयफ्रेंड डेनियल वेबर से शादी की थी। शादी के लगभग 6 साल बाद सनी और डेनियल ने साल 2017 में निशा कौर बेवर को गोद लिया था। उसके बाद साल 2018 सनी  सरोगेसी के जरिए दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर की मां बनी। आज सनी अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। उन्होंने अपने जिंदगी में कम समय में नाम और शोहरत दोनों कमाया और दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाईं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं।

Sunny Leone ने सेलिब्रेट किया जुड़वा बेटों का जन्मदिन, क्यूट तस्वीरें देख आपका दिन बन जाएगा

Related Articles

Back to top button
E-Paper